ब्राइडल लुक को बनाना है और भी खास, तो बॉडी शेप के हिसाब से करें लहंगे की खरीददारी


ब्राइडल लुक को बनाना है और भी खास, तो बॉडी शेप के हिसाब से करें लहंगे की खरीददारी

किसी भी मौके के लिए लहंगे की शॉपिंग करने जाएं तो उसके डिज़ाइन कलर और पैटर्न के साथ-साथ अपने बॉडी शेप का भी रखें ध्यान। जिससे आपको मिलेगा कम्प्लीट और परफेक्ट ब्राइडल लुक।

लहंगा चाहे दुल्हन का हो या उनकी बहन और फ्रेंड का, परफेक्ट लुक के लिए उसके कलर, डिज़ाइन, पैटर्न के साथ ही अपने बॉडी शेप का भी ध्यान रखें। बदलते ट्रेंड के साथ आउटफिट्स में भी जरूरी एक्सपेरिमेंट्स होते रहते हैं लेकिन इन्हें खरीदते समय फोकस सिर्फ डिज़ाइन पर न रखकर बॉडी पर भी रखें। हाई वेस्ट लहंगे बहुत ही क्लासी लगते हैं लेकिन ये हर एक बॉडी पर नहीं जंचते। ऐसी ही कई और चीज़ें हैं जिसका ध्यान रखकर आप अपने इस खास दिन खूबसूरत ही नहीं परफेक्ट ब्राइड का पा सकती हैं खिताब। जानेंगे कैसे।  

बॉडी शेप को ध्यान में रखते हुए चुनें परफेक्ट लहंगा

पीयर शेप

ए लाइन लहंगे के साथ कॉर्सेट का कॉम्बिनेशन आपके ओवर ऑल लुक को बनाएगा बहुत ही बेहतरीन। लुक में थोड़ा और वैराइटी चाहती हैं तो फुल स्लीव्ड व पैडेड शोल्डर्स वाली चोली के साथ इसे करें कंबाइन। 

एपल शेप

बनारसी ऑर्गेंजा या क्रेप से बने स्ट्रेट और सिंपल सिलुएट्स वाले लहंगे आप के लिए बिल्कुल परफेक्ट ऑप्शन्स हैं। हैवी एंब्रॉयड्रेड लहंगे और प्लेन चोली में आप नजर आएंगी एकदम अलग।

रेग्टेंग्युलर शेप

रॉ सिल्क फैब्रिक से बना घेरदार लहंगा ऐसे बॉडी शेप पर बहुत जंचता है। वैसे नेट का लहंगा भी आप पर फबेगा। लहंगे को लो या प्लंजिंग नेकलाइन वाली चोली के साथ मिक्स एंड मैच करें और साथ ही चोकर पहनना न भूलें।

ববিতা ফোগাত কাস্টমাইজড মেহেন্দি: ববিতা ফোগাত তার বিবাহের কুস্তি মেহেন্দি পেয়েছেন, আপনিও এইভাবে কাস্টমাইজ করতে পারেন

ববিতা ফোগাত কাস্টমাইজড মেহেন্দি: ববিতা ফোগাত তার বিবাহের কুস্তি মেহেন্দি পেয়েছেন, আপনিও এইভাবে কাস্টমাইজ করতে পারেন

পড়াও

ऑवरग्लास शेप

वेल्वेट, जॉर्जट और शिफॉन जैसे फ्लुइड फैब्रिक्स वाले ए लाइन लहंगे आपकी पर्सनैलिटी में लगाएंगे चार चांद। वैसे तो आप घेरदार या फिशकट लहंगे पहनने का भी ऑप्शन है आपके पास। लहंगे के साथ शॉर्ट चोली और नेट दुपट्टा लगेगा बहुत ही खूबसूरत।

পিক ক্রেডিট- Finterestkcom

 

মন্তব্য করুন

আপনার ই-মেইল এ্যাড্রেস প্রকাশিত হবে না। * চিহ্নিত বিষয়গুলো আবশ্যক।