अलग-अलग तरह की नेकलाइन्स के लिए इस तरह करें जूलरी का चुनाव


अलग-अलग तरह की नेकलाइन्स के लिए इस तरह करें जूलरी का चुनाव

ब्लाउज़ हो गाउन या फिर सूट इनको स्टाइलिश लुक देने का काम करती हैं अलग-अलग तरह की नेकलाइन्स लेकिन लुक को ग्रेसफुल बनाना चाहती हैं तो इनके साथ जूलरी का सही चुनाव भी है जरूरी।

आउटफिट्स के साथ जूलरी का सेलेक्शन थोड़ा मुश्किल टास्क माना जा सकता है और वो भी तब जब साड़ी और लहंगे के ब्लाउज़ बहुत ज्यादा स्टाइलिश हों। बोट नेक, ऑफ शोल्डर, प्लन्जिंग नेक जैसे कई पैटर्न ब्लाउज़ में इस्तेमाल किए जा रहे हैं जो दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। तो आइए जानते हैं इस तरह की नेकलाइन्स के साथ किस तरह की जूलरी पहनकर आप अपने लुक को कर सकती हैं कम्प्लीट।  

डीप राउंड/ स्क्वायर/बोट नेक

बोट, स्क्वायर नेक पर चोकर बहुत ही फबते हैं। इसमें आपकी कॉलर बोन हाइलाइट होती है जिससे हाइट लंबी नजर आती है। तो अगर आप चोकर पहन रही हैं तो ईयररिंग्स में छोटे हैंगिंग्स ट्राय करें। झुमकी भी पहन सकती हैं जो लुक को गॉर्जियस बनाएंगे।

हाई-राउंड नेकलाइन 

राउंड नेक ब्लाउज़ वैसे ही आपकी कॉलर बोन को छिपा देते हैं और ऊपर से हैवी जूलरी कैरी करना पूरे लुक को बिगाड़ना है। तो इस तरह के ब्लाउजेज़ के साथ खासतौर से अगर वो ब्रोकेड फैब्रिक का हो तो जूलरी कैरी करने की कोई जरूरत नहीं। सिर्फ ईयररिंग्स पहनना ही काफी रहेगा।

डीप वी नेकलाइन

डीप वी नेकलाइन पर छोटे, गले को पूरा कवर किए हुए नेकलेस बहुत जंचेंगे। इस तरह की जूलरी ओवर ऑल लुक को स्टाइलिश और ग्लैमरस टच देगी। आप चाहे तो पेंडेट वाले नेकलेसेज़ भी इस तरह के नेकलाइन वाले आउटफिट्स पर ट्राय कर सकती हैं।

कॉलर नेक

पिछले कुछ सालों में कॉलर नेक ट्रेंड में छाया हुआ है। कॉलर नेक कुर्ते, शर्ट को आप फेस्टिवल से लेकर शादी-ब्याह जैसे कई मौकों पर पहन सकती हैं। लेकिन जब इसके साथ जूलरी पहनने की बारी आती है तो थोड़ा कनफ्यूज़ हो जाते हैं। तो सबसे पहले इस बात पर गौर करें कि कहीं आपका ब्लाउज़ ब्रोकेड फैब्रिक में तो नहीं, क्योंकि इसके साथ जूलरी कैरी करने की कोई जरूरत नहीं। हां प्लेन कॉलर टॉप या ब्लाउज़ के साथ लॉन्ग नेकलेस बहुत ही खूबसूरत लगेंगे।

  

মন্তব্য করুন

আপনার ই-মেইল এ্যাড্রেস প্রকাশিত হবে না। * চিহ্নিত বিষয়গুলো আবশ্যক।